Home entertainment Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन की ऐश्वर्या राय के शादी...

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन की ऐश्वर्या राय के शादी से पहले किन-किन हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है

aishwarya-rai-and-abhishek-bachchan

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन की ऐश्वर्या राय के शादी से पहले किन-किन हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है – अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में बॉलीवुड एक्ट्रेस और साल 1994 की मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या राय से शादी की थी. दोनों की शादी को लगभग 16 सालों का समय हो चुका है. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. दोनों एक बेटी के माता-पिता भी हैं. हालांकि आपको बता दें कि ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की शादी करिश्म कपूर से होने वाली थी.

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन की ऐश्वर्या राय के शादी से पहले किन-किन हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है

– अभिषेक- करिश्मा के प्यार की शुरुआत अभिषेक की बहन श्वेता की शादी के बाद हुई। दरअसल श्वेता की शादी करिश्मा की बुआ के बेटे निखिल नंदा से हुई है। शादी के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए।
– इसी दौरान अभिषेक को उनकी डेब्यू मूवी ‘रिफ्यूजी’ मिली। कहा जाता है कि फिल्म की हीरोइन करीना कपूर सेट पर अभिषेक को जीजू कहकर बुलाती थीं।
– रिफ्यूजी के बाद अभिषेक को कुछ फिल्मों का ऑफर मिला, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हो पाई।
– दोनों की सगाई भी हो गई थी। सगाई के बाद मीडिया में ये रिपोर्ट आई थी कि जया नहीं चाहती कि करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम करें।
– खबरों की मानें तो करिश्मा की मां बबिता को अभिषेक पसंद नहीं थे। इसकी एक वजह यह भी थी कि अभिषेक की फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, जबकि करिश्मा टॉप की हीरोइन थीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच भी दोस्ती से बढ़कर रिश्ता रहा है. हालांकि दोनों ने कभी इसे पब्लिक नहीं होने दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक और रानी फिल्म कभी अलविदा ना कहना, बंटी और बबली, युवा जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान काफी करीब आ गए थे. इसके अलावा अभिषेक बच्चन का नाम दीपानिता शर्मा के साथ भी जुड़ा था

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

Exit mobile version