entertainment

Bhumi Pednekar Bhakshak जो एक मिशन को पूरा करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है.

Bhumi Pednekar Bhakshak जो एक मिशन को पूरा करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है. – भूमि पेडनेकर की नई फिल्म Bhakshak का ट्रेलर आया है. इस फिल्म की कहानी 2018 के चर्चित Muzaffarpur Shelter Home Case से प्रेरित लग रही है. हालांकि मेकर्स ने फिल्म के किरदारों और लोकेशन के नाम बदल दिए है. मसलन, मुजफ्फरपुर को ‘मुनव्वरपुर’ कर दिया गया है और ब्रजेश ठाकुर बन गया है बंशी साहू. भूमि ने इस फिल्म में एक पत्रकार का रोल किया है, जो इस पूरी घटना को दुनिया के सामने लेकर आती है. इस फिल्म को Shahrukh Khan की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

Bhumi Pednekar Bhakshak जो एक मिशन को पूरा करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है.

एक ‘भक्षक’ को बेनकाब करने की लड़ाई
आपकी स्क्रीन पर फिल्म एक अंधेरे में डूबे मकान से शुरू होती है, जहां एक लड़की दर्द में कराह रही है. कहानी में आपकी एंट्री सीधा एक लड़की के यौन शोषण, उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च भरे जाने और फिर उसे खत्म कर दिए जाने के सीक्वेंस के साथ होती है.

‘भक्षक’ यहीं से आपकोउस घिनौनी सिचुएशन में धकेल देती है, जो इस तरह की कहानी में आपकी संवेदनाओं को झकझोर देने के लिए जरूरी है.

‘भक्षक’ के टीजर में ये नहीं कहा गया है कि ये फिल्म इसी मामले पर आधारित है. लेकिन जिस तरह कहानी में जगह का नाम मुजफ्फरपुर से मिलता जुलता ‘मुनव्वरपुर’ है और एक ‘सोशल ऑडिट रिपोर्ट’ का जिक्र है, उससे सीधा शेल्टर होम केस याद आता है. टीजर में शो को ‘सत्य घटनाओं से प्रेरित’ जरूर बताया गया है….

भूमि पेडनेकर ने भी ट्रेलर शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘इंसान या ‘भक्षक’? समय आ गया है चुनने का!!’ ‘भक्षक’ में भूमि पेडनेकर के अलावा संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर, विभी छिब्बर और सूर्या शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

admin

Published by
admin