entertainment

Hot Romantic Video Of Rani Chatterjee खेसारी और रानी अपनी हॉट अदाओं से खेसारी लाल को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं

Hot Romantic Video Of Rani Chatterjee खेसारी और रानी अपनी हॉट अदाओं से खेसारी लाल को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं – भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार कहलाने वाले खेसारी लाल यादव और यूट्यूब क्वीन रानी चटर्जी की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फोल्लोविंग है। दोनों जब भी किसी फिल्म में नजर आते हैं, तो तहलका मचा देते हैं।

Hot Romantic Video Of Rani Chatterjee खेसारी और रानी अपनी हॉट अदाओं से खेसारी लाल को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं – इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद भी करते हैं। अब खेसारी लाल और रानी चटर्जी की फिल्म जानम (Bhojpuri Film Janam) का गाना ‘पातर पातर पियवा के’ (Paatar Paatar Piyawa Ke) एक बार फिर खूब हिट हो रहा है।

 

इस गाने के बोल ‘पातर पातर पियवा के’ (Patar Patar Piywa Ke) हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना (Kalpana) ने मिलकर गाया है।

स गाने में रानी चटर्जी और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी है। रानी चटर्जी ने इस गाने में अपने रोमांस का तड़का भी लगाया है। इसी के साथ इन दोनों के रोमांस को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इस गाने को फैंस ने लाइक के साथ शेयर भी किया।

इस पोस्ट को देखकर यही पता चलता है कि रानी को फिल्म के सेट पर गर्मियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इसके बावजूद वह अपनी कड़ी मेहनत से दर्शकों को लुभाने का पूरा प्रयास कर रही हैं.

गाने में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल एक्ट्रेस से अपना पीछा छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच चल रहा नोक – झोक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रानी शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही हैं।

इस गाने के वीडियो को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इस गाने को म्यूजिक भी आजाद सिंह ने ही दिया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म जानम का है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

admin