IND vs AUS Final विराट ने जब सचिन के पैर छुए

IND vs AUS Final विराट ने जब सचिन के पैर छुए – विराट को मिला खास तोहफा मैच से पहले मैदान पर सचिन तेंदुलकर विराट कोहली के साथ नजर आए. दोनों दिग्गज गले मिलते नजर आए और इस दौरान सचिन ने अपनी साइन की हुई खास जर्सी विराट को सौंपी. साथ ही फाइनल मैच से पहले फॉर्म में चल रहे विराट कोहली को क्रिकेट के भगवान का आशीर्वाद भी मिला. गौरतलब है कि 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में विराट और सचिन एक साथ टीम इंडिया का हिस्सा थे. ये वही जर्सी थी जिसे पहनकर सचिन तेंदुलकर खेले थे.

IND vs AUS Final विराट ने जब सचिन के पैर छुए – सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने शतक लगाकर विराट कोहली के 49 वनडे शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा था। विराट अब एकमात्र खिलाड़ी हैं जिनके नाम 50 वनडे शतक हो गए हैं। विराट कोहली ने 2011 वर्ल्ड कप में अपने कंधे पर सचिन तेंदुलकर का भार उठाया था और वह ठीक ऐसा ही करते आए हैं

अंतरराष्ट्रीय शतकों के मामले में भी विराट सचिन के बाद दूसरे नंबर पर हैं। सचिन तेंदुलकर ने दी थी बधाई इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने भी विराट के 49वें और 50वें शतक पर खास अंदाज में बधाई दी थी. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया और डॉ. किंग के सिंहासन पर बैठने की कामना की। सचिन ने बताया कि 50 साल के होने के बाद जब वह पहली बार अपने ड्रेसिंग रूम में विराट से मिले तो क्या हुआ। विराट ने जब सचिन से पहली बार मुलाकात की तो उन्होंने उनके पैर छुए।

 

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

admin

Published by
admin