Home entertainment Katrina Kaif Pregnancy कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से...

Katrina Kaif Pregnancy कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं

katrina-kaif-pregnancy

Katrina Kaif Pregnancy कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं – दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। इसी के साथ कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्की कौशल सभी का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की ने भी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है.

Katrina Kaif Pregnancy कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं – इधर कुछ महीने से उनके पहनावे, चाल-ढाल और सोशल मीडिया से दूरी को लोग नोटिस कर रहे हैं। इसकी वजह प्रेग्नेंसी बताई जा रही है। अब हाल ही में जब कटरीना हबी विक्की संग डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं तो एक बार फिर गुड न्यूज के कयास लगाए जाने लगे। लेकिन ये सच नहीं है। आइये हम आपको उनकी इन वायरल फोटोज का सच बताते हैं। और ये भी बताते हैं कि आखिर वो डॉक्टर के पास क्यों गई थीं।

पर बता दें कि कटरीना असल जिंदगी में प्रेगनेंट नहीं हैं। हो सकता है कि फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में उनका किरदार ऐसा हो, जिसके लिए उन्होंने प्रेग्नेंसी वाला लुक लिया हो। इस फिल्म में साउथ फिल्मों के स्टार विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कटरीना कैफ के बारे में प्रेग्नेंसी की अफवाहें इस तरह उड़ी हों। इसी साल अगस्त में जब कटरीना मुंबई में एक क्लीनिक से पति विक्की कौशल के साथ बाहर निकल रही थीं तो तब भी यही कहा गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना को टाइगर 3 के लिए बहुत तारीफ मिल रही हैं. कैटरीना को एक्शन करता देख फैंस दीवाने हो गए हैं. इसके बाद कैटरीना मैरी क्रिसमस में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे फिर से पोस्टपोन कर दिया गया है. अब ये अगले साल जनवरी में रिलीज होगी.
देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More
Exit mobile version