Home entertainment Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda लकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दोस्त...

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda लकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दोस्त और परिवार के बीच में अपनी रोका सेरेमनी की है

pulkit-samrat-and-kriti-kharbanda

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda लकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दोस्त और परिवार के बीच में अपनी रोका सेरेमनी की है – वर्ष 2024 बॉलीवुड के लिए शादियों का साल रहने वाला है. सबसे पहले पॉपुलर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में 20-21 फरवरी को शादी के बंधन में बधेंगें. उनके बाद इंडस्ट्री की एक और चर्चित जोड़ी की शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda लकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दोस्त और परिवार के बीच में अपनी रोका सेरेमनी की है

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने लगभग 5 साल तक डेटिंग करने के बाद कुछ दिनों पहले सगाई की है। लवबर्ड्स पुलकित और कृति ने अपने परिवार और दोस्त की मौजूदगी में रोका सेरेमनी की थी। जिसकी तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं दोनों की सगाई के बाद से ही फैंस दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। इसी बीच अब कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की डेट रिवील कर दी है

 

पुलकित (Pulkit) और कृति  (Kriti) पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2019 में दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। आए दिन ये कपल इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करता रहता है। वहीं अब 14 फरवरी वैलेंटाइन डे पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को विश किया।

दरअसल, Pulkit और Kriti ने वैलेंटाइन डे पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाया। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। पुलकित ने तो अपने दिल का हाल बयां किया, लेकिन कृति ने अपने पोस्ट में मार्च का जिक्र किया।अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर करते हुए कृति खरबंदा ने कैप्शन में लिखा है कि, हाथों में हाथ डाले चलो ‘मार्च’ करते हैं..’ इस पोस्ट के बाद कपल के फैंस दोनों की शादी को लेकर एक्साइटिड हो गए हैं.

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

Exit mobile version