Home entertainment Rani Chatterjee Hot Dance Moves रानी चटर्जी की फिल्में और उनके गाने...

Rani Chatterjee Hot Dance Moves रानी चटर्जी की फिल्में और उनके गाने भोजपुरी सिनेमा के प्रेमियों के बीच लोकप्रिय हैं

rani-chatterjee-hot-dance-moves

 Rani Chatterjee Hot Dance Moves रानी चटर्जी की फिल्में और उनके गाने भोजपुरी सिनेमा के प्रेमियों के बीच लोकप्रिय हैं – भोजपुरी गाने और फिल्में आजकल लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं। हर शादी-पार्टी से लेकर इंस्टाग्राम रील्स में भी लोग भोजपुरी गानों पर नाचते दिखाई देते हैं। यूट्यूब पर रोजाना भोजपुरी वीडियो वायरल होते रहते है जिन पर लोग दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर हसीना रानी चटर्जी का न्यू सॉन्ग बजावा डीजे यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। आइए देखते हैं आज यूट्यूब पर कौन-सी भोजपुरी वीडियोज ट्रेंड कर रही हैं।

 Rani Chatterjee Hot Dance Moves रानी चटर्जी की फिल्में और उनके गाने भोजपुरी सिनेमा के प्रेमियों के बीच लोकप्रिय हैं – भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नया गाना सोशल मीडिया पर आउट हो गया है और उस गाने में रानी की हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। रानी के साथ इस सॉन्ग में राकेश सिंह ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत अच्छी लग रही है।

ग्लैमरस अंदाज में रानी डीजे पर डांस कर रही हैं और लोगों को अपने हॉट डांस मूव्स से इंप्रेस कर रही हैं। ‘बजावा डीजे’ सॉन्ग को कुछ घंटों में 4.7k व्यूज मिल चुके हैं।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि अवधेश मिश्रा और रानी का जबदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस के भी पसीने छूटने लगे हैं। इस गाने को Mohan Rathore और Alka Jha ने गाया है, जबकि गाने के लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं और बोल Manoj K Kushwaha ने लिखे हैं। बता दें कि गाने को अब तक 8,424,503 व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा गाने को BIHARIWOOD नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

Exit mobile version