Home entertainment Ravi Kishan Wife Update जो वो अक्सर पत्नी के सोने के बाद...

Ravi Kishan Wife Update जो वो अक्सर पत्नी के सोने के बाद करते हैं और उसकी किसी को भनक भी नहीं लगती है.

ravi-kishan-wife-update

Ravi Kishan Wife Update जो वो अक्सर पत्नी के सोने के बाद करते हैं और उसकी किसी को भनक भी नहीं लगती है. – सोने से पहले पत्नी संग ये काम करते हैं भोजपुरी स्टार रवि किशन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक फेमस एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। इसके अलावा एक्टर ने एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अच्छा मुकाम हासिल किया है। रवि किशन प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। रवि किशन अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं।

Ravi Kishan Wife Update जो वो अक्सर पत्नी के सोने के बाद करते हैं और उसकी किसी को भनक भी नहीं लगती है.

रवि किशन छूते हैं पत्नी के पैर

रवि किशन ने शादी के बाद से एक नियम बनाया है. वो रोज रात में अपनी पत्नी प्रीति के पैर छूते हैं. इस नियम को पूरा करने के लिए वो रोज ये इंतजार करते हैं कि प्रीति की नींद लग जाए और वो उनके पैर छू सकें. इस काम के लिए वो प्रीति के सोने का इंतजार इसलिए करते हैं, क्योंकि जागते हुए उनकी पत्नी प्रीति कभी उन्हें इस बात की इजाजत नहीं देंगी.

अनोखी है भोजपुरी स्टार की प्रेम कहानी
एक्टर कहते हैं कि वह अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं और उनका सम्मान भी करते हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं उसका सबसे बड़ा श्रेय वे अपनी वाइफ को देते हैं. भोजपुरी स्टार ने अपने स्ट्रग्ल के दिनों को याद करते हुए बताया कि जब उनके पास कुछ भी नहीं था और कई बार उन्हें भूखे भी सोना पड़ता था. तब हर वक्त उनकी पत्नी प्रीति उनके साथ खड़ी रहीं.

भारत में हमने आदर्शवादी पत्नियों के किस्से तो बहुत सुने हैं पर आदर्शवादी पतियों के बारे में सुनने के लिए बहुत ही कम मिलता है। इन्हीं आदर्शवादी पतियों की लिस्ट में शुमार है रवि किशन का नाम। रवि फिल्मी परदे पर किसी भी तरह की भूमिका निभाएं, लेकिन अपनी असल जिंदगी में वो एक आदर्शवादी पति हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। रवि किशन ने एक बातचीत में बताया था कि वो अपनी बेटियों की पूजा करते हैं

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

Exit mobile version