Home entertainment tejasswi prakash dress जिसमें वो बिना ईयरवियर के नजर आईं।

tejasswi prakash dress जिसमें वो बिना ईयरवियर के नजर आईं।

tejasswi-prakash-dress

tejasswi prakash dress जिसमें वो बिना ईयरवियर के नजर आईं। – टीवी सीरियल अभिनेत्री और एक्स बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं। जहां अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी। अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने इस दौरान ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनीं। जिसमें वो बिना ईयरवियर के नजर आईं।

tejasswi prakash dress जिसमें वो बिना ईयरवियर के नजर आईं। – अदाकारा तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरें देख लोग बुरी तरह से शॉक्ड हो गए। जिसके बाद अदाकारा की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स देते दिखे। अदाकारा तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छाने लगीं।

मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज टेलीविजन के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। तेजस्वी प्रकाश ने बार-बार अपने पहनावे से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और हाल ही में तो हसीना ने लोगों के दिलों को घायल ही कर दिया।

एक सोशल मिडिया यूजर का कहना है कि “तेजस्वी बहुत खूबसूरत और अमेजिंग लग रही है.” तो वही दूसरे यूजर ने कमेंट लिखा कि “सबसे प्यारी है तेजा मैम,बेहद हसीन और खुबसूरत.मैं उनके नए लुक को देखने के लिए बेताब हूं.

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news for More

Exit mobile version