Home entertainment Sunny Leone Pawan Singh Video गाने में दोनों की जबरदस्त केमस्ट्री देखने...

Sunny Leone Pawan Singh Video गाने में दोनों की जबरदस्त केमस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना दुनियाभर में फैंस के दिलों पर कब्जा कर रहा है

sunny-leone-pawan-singh-video

Sunny Leone Pawan Singh Video गाने में दोनों की जबरदस्त केमस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना दुनियाभर में फैंस के दिलों पर कब्जा कर रहा है –  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स पावरस्टार पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किए जाते हैं. पवन सिंह और सनी लियोनी का नया गाना आया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह और सनी लियोनी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

Sunny Leone Pawan Singh Video गाने में दोनों की जबरदस्त केमस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना दुनियाभर में फैंस के दिलों पर कब्जा कर रहा है – ‘तेरी लाल चुनरिया’ गाने में सनी लियोनी के बेहतरीन डांस मूव्स देखें जा सकते हैं, जो सॉन्ग वीडियो को एक विजुअल डिलाइट बना रहे है। यह ट्रैक वाइब्रेंट बीट्स और कैची रिदम से बना है, जो इसके अपबीट वाइब को दर्शकों के बीच हिट बना देता है। पवन सिंह और सनी लियोनी को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सनी लियोनी-पवन सिंह की जोड़ी ने लगाई आग
तेरी लाल चुनरिया गाने में फैंस को पवन सिंह और सनी लियोनी की सिंजलिंग केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. वीडियो में सनी लियोनी व्हाइट घघरा-चोली में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं दोनों को एक साथ बाथटब में रोमांस करते हुए भी देखा जा सकता है. बता दें कि गाने को पवन और ज्योतिका ने गाया है.

5 जनवरी को जन्मदिन किया सेलिब्रेट 
पवन सिंह ने 5 जनवरी 2024 को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. पवन सिंह का जन्म बिहार के आरा जिला में हुआ था. उन्होंने बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत 11 साल की उम्र में की थी. सिंगिंग के अलावा पवन सिंह फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

Exit mobile version