Home entertainment vrushika mehta married saurabh ghediac सोशल मीडिया पर वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया...

vrushika mehta married saurabh ghediac सोशल मीडिया पर वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया की वेडिंग फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

vrushika-mehta-married-saurabh-ghediac

vrushika mehta married saurabh ghediac सोशल मीडिया पर वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया की वेडिंग फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। – ये रिश्ता क्या कहलाता है और दिल दोस्ती डांस जैसे सीरियल्स में काम कर फेमस हुईं एक्ट्रेस वृषिका मेहता ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया संग शादी कर ली है. . वृषिका ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस वृषिका मेहता ने अपनी जयमाला से लेकर फेरों तक अपनी ड्रीमी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

vrushika mehta married saurabh ghediac सोशल मीडिया पर वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया की वेडिंग फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। – तस्वीरों में कपल नाचा खुशी में झूमता दिख रहा है. फोटोज में दुल्हन बनीं वृषिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह फूलों की चादर के साथ अपने दूल्हे के पास जाती नजर आ रही हैं. वृषिका ने अपनी शादी में बेहद खूबसूरत जोड़ा पहना था.

दोस्तों की हंसी और चारों ओर आशीर्वाद के साथ, हमने एक-दूसरे के दिलों में अपना घर पाया। ‘हां’ कहना जीवन भर का वादा बन गया।’ एक्ट्रेस की मुलाकात पिछले साल सोशल मीडिया के जरिए सौरभ से हुई थी और उन्होंने सौरभ के घर अहमदाबाद में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के बीच सगाई कर लीथी। 11 दिसंबर, 2022 को उनकी सगाई हुई।

बता दें, व्रुशिका मेहता की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए सौरभ घेड़िया से हुई थी. वहीं अहमदाबाद में दोनों की सगाई पिछले साल हुई थी. वहीं बीते दिन दोनों की शादी कर ली. वर्कफ्रंट की बात करें व्रुशिका ये तेरी गलियां, सतरंगी ससुराल, इश्कबाज और ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news for More

Exit mobile version