astrology

Astrology Hair Oiling Tips ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रोजाना तेल नहीं लगाना चाहिए

Astrology Hair Oiling Tips ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रोजाना तेल नहीं लगाना चाहिए – आमतौर पर तेल लगाने से बालों के साथ-साथ शरीर के लिए काफी अच्छा होता है। जहां एक ओर बाल मजबूत होते हैं वहीं दूसरी ओर शरीर को रूखी त्वचा से छुटकारा मिल जाता है। इसके साथ ही तेल की मसाज करने से पूरी थकावट उतर जाती है। इसी कारण कई लोगों की आदत में ये शामिल होता है कि वह पानी थोड़ा सा तेल डालकर जरूर नहाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रोजाना तेल नहीं लगाना चाहिए

Astrology Hair Oiling Tips ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रोजाना तेल नहीं लगाना चाहिए

किस दिन तेल लगाना शुभ

शास्त्रों के मुताबिक सोमवार, बुधवार और शनिवार के दिन तेल लगाना शुभ माना जाता है। इन दिनों में तेल लगाने से धन ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है। शनिवार को शनि महाराज को भी तेल चढ़ाना चाहिए। शनि को प्रसन्न होने से जीवन की बाधाएं कम होती हैं और हर क्षेत्र में सफलता मिलती है।

रविवार का दिन भगवान सूर्य को समर्पित है। सूर्य देव को उनके ताप के लिए जाना जाता है। ऐसे में रविवार को तेल लगाने से शरीर और सिर में ताप बढ़ता है।

शुक्रवार के दिन तेल लगाने से घर में अशुभता (घर की अशुभता दूर करने के वास्तु टिप्स) और दुखों की बरसात होती है। माना जाता है कि इस दिन तेल लगाने से व्यक्ति का सारा मान सम्मान खत्म होता जाता है और उसे जीवन में अपार संघर्ष का सामना करना पड़ता है।शुक्रवार के दिन भी बाल व शरीर में तेल नहीं लगाना चाहिए. ऐसा करना अशुभ माना गया है. कहते हैं कि शुक्रवार के दिन तेल लगाने से धन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है और जीवन में दुखों का प्रवेश होता है.

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news , Our Youtube Channel  for More

admin

Published by
admin

Recent Posts