Astro Tips For Money 2023 आर्थिक समस्या को दूर करने के लिए करें ये वास्तु उपाय

Astro Tips For Money 2023 आर्थिक समस्या को दूर करने के लिए करें ये वास्तु उपाय – हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व है। वास्तु शास्त्र के नियमों को अपनाकर आप बड़ी से बड़ी समस्याओं से छुटकारा पा सकते है। यदि दिन-रात मेहनत करने के बाद भी आप सुखी नही है, पैसा घर में रूकता ही नही है। और आप हमेशा किसी न किसी वजह से परेशान रहते है। तो वास्तु के कुछ नियमों को अपनाने से आपके धन का भंडार हमेशा रहेगा और आप सुखी जीवन व्यतीत कर सकेंगे।

Astro Tips For Money 2023 आर्थिक समस्या को दूर करने के लिए करें ये वास्तु उपाय

  1. वास्तु शास्त्र के अनुसार सुख-समृद्धि की चाह रखने वालों को अपने घर की उत्तर दिशा का वास्तु विशेष रूप से सही करके रखना चाहिए. यदि इस दिशा में कोई वास्तु दोष है और आप उसे नहीं दूर कर पा रहे हैं तो इस दिशा में आप तुलसी का पौधा जरूर लगाएं.
  2. व्यापर में वृद्धि के लिए
    कारोबार सही ढंग से नहीं चल रहा हो और लगातार घांटे का सौदा करना पड़ रहा है तो रात को सोते समय अपने बेड के पास किसी बर्तन में जौ रख देना चाहिए. इसके बाद उसे अगली सुबह गाय को खिला देंना चाहुए. ऐसा लगातार करने से कारोबार में धीरे-धीरे बढ़ने लगेगा और ग्राहकों की संख्या में इजाफा होगा, जिससे आपका फायदा बढ़ेगा.
  3. अगर आप अपार धन प्राप्ति करना चाहते हैं, तो हर शनिवार के दिन पीपल के जड़ में जल का अर्घ्य दें। इसके पश्चात, वृक्ष की तीन बार परिक्रमा करें। इस उपाय को करने से धन संबंधी परेशानियां दूर होती हैं।
  4. तिजोरी वाले कमरे में सिर्फ एक ही प्रवेश द्वार होना चाहिए। यह प्रवेश द्वार उत्तर या पूर्व दिशा से होना चाहिए। दक्षिण दिशा में कोई भी दरवाजा हो तो उसे तुरंत बंद कर देना चाहिए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news for More

Related Articles