Astrology Tips For Money इससे घर में सकारात्मकता भी आती है और घर में खुशहाली भी आती है

Astrology Tips For Money इससे घर में सकारात्मकता भी आती है और घर में खुशहाली भी आती है – अन्न का अपमान यानी साक्षात ब्रह्मा का अपमान है जिस थाली में आप खाना खाते हैं, उस थाली में खाना के बाद कभी हाथ नहीं धोना चाहिए। यह एक प्रकार से अन्न का अपमान है। मनुष्य के इस कर्म से अन्नपूर्णा माता और भगवान ब्रह्मा नाराज हो जाते हैं। परिणामस्वरूप ऐसा करने वाले व्यक्ति के घर में दरिद्रता का वास होने लगता है। इसलिए इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए।

Astrology Tips For Money इससे घर में सकारात्मकता भी आती है और घर में खुशहाली भी आती है

चंचल चेष्टाएं- कुछ लोगों की सुबह की शुरुआत दांत से नाखून चबाने के साथ होती है. कुछ ऐसे भी हैं जो जूठे और अपवित्र आहार के साथ अपने दिन की शुरुआत करते हैं. बेवजह कागज या कपड़ा फाड़ना, बैठे-बैठे पैर हिलाना आदि जैसी चंचल चेष्टाएं भी आयु नष्ट होने का कारण होती है.

वास्तु कहता है कि कभी घर की दक्षिण-पूर्व दिशा में गेस्ट रूम नहीं बनवाना चाहिए।  क्योंकि इस दिशा में गेस्ट रूम होने से धन हानी हो सकती है। वास्तु के अनुसार यह दिशा धन आगमन की दिशा मानी जाती है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार सूर्योदय एवं सूर्यास्त के समय सूर्य देव का प्रणाम करना बहुत शुभ माना जाता है। ऐसा करने से आपके घर-परिवार में खुशहाली बनी रहती है। मन को शांति मिलती है।

गंदगी – जहां रोजाना घर की साफ-सफाई नहीं होती. सुबह-शाम झाड़ू नहीं लगती वहां लक्ष्मी जी का वास नहीं होता. इसके साथ ही जो लोग स्वंय को स्वच्छ नहीं करते, रोजाना नहाते नहीं, गंदे कपड़े पहनते हैं उनपर देवी लक्ष्मी कभी अपना आशीर्वाद नहीं लुटाती हैं. ऐसे लोग हमेशा धन की चाह में आजीवन संघर्ष करते रहते हैं.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news for More

Related Articles