Delhi Crime: पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़

Delhi Crime: पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़

गंभीर अपराधों को अंजाम

सूत्रों के मुताबिक शूटर मैन भाऊ बदला लेने की नियत से दूसरे गैंग के कई लोगों की हत्या कर चुका है। दिल्ली और हरियाणा पुलिस के लिए ये ‘मैन भाऊ’ नाम किसी मुसीबत से कम नहीं है। भाऊ गैंग का सरगना हिमांशु उर्फ भाऊ बेहद खतरनाक है। पिछले कुछ सालों में इसने हरियाणा और दिल्ली में हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी और धमकी जैसे कई गंभीर अपराधों को अंजाम दिया है।

Delhi Crime: पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़  – आतंकवादी संगठन से जुड़े गुड़गांव लोकल गैंगस्टर के खिलाफ चलाए गए स्पेशल सेल के अभियान में द्वारका जिला के छावला गांव में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीम ने एनकाउंटर के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से दो बदमाशों को गोली लगी है उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता

बता दें कि जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में बुधवार को 3 बदमाश पकड़े गए, जिनके ऊपर दिल्ली पुलिस ने एक–एक लाख का इनाम रखा है, जबकि हरियाणा में 15 और 25000 रुपए के इनाम भी इनके ऊपर रखे गए हैं।

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ गुरुवार देर शाम नई दिल्ली बुद्धा गार्डन इलाके में हुई. मुठभेड़ के बाद गैंगस्टर विवेक पुरी, अश्विनी कुमार और प्रशांत को पकड़ा गया है. इनके खिलाफ दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बदमाशों के पास से तीन पिस्टल और 13 कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी के कई नामी लोगों से भी उगाही कर चुके हैं.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news for More

Related Articles