Rajasthan Congress यहां सारे रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

Rajasthan Congress यहां सारे रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा की सरकार बनने जा रही है. –  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को राजस्थान के भरतपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार पर करारा हमला किया. भरतपुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने राज्य में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे मनमुटाव पर भी निशाना साधा है.

Rajasthan Congress यहां सारे रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा की सरकार बनने जा रही है. – 

तुष्टिकरण की राजनीति चरम पर

अमित शाह ने कहा कि गहलोत सरकार में तुष्टिकरण की राजनीति चरम पर है। पिछले 5 वर्षों में छबड़ा, भीलवाड़ा, करौली, जोधपुर, चित्तौड़गढ़, नोहर, मेवात, मालपुरा, जयपुर में सुनियोजित दंगे हुए हैं। वोट बैंक की राजनीति के चलते गहलोत सरकार ने दंगाइयों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। वहीं उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में राजस्थान में अगर किसी की सबसे बुरी हालत हुई है तो वो है महिलाओं और दलितों की।

अमित शाह ने कहा, ‘सालासर में राम दरबार पर बुलडोजर चलाया, अलवर में शिवलिंग को ड्रिलिंग मशीन से तोड़ दिया, कठूमर में गौशाल पर बुलडोजर घुमा दिया, राजस्थान में ऐसे तुष्टिकरण के कई मामले देखने को मिले हैं।’

गहलोत सरकार में तुष्टिकरण की राजनीति चरम सीमा पर है। 5 साल में छबड़ा, भीलवाड़ा, करौली, जोधपुर, चित्तौड़गढ़, नोहर, मेवात, मालपुरा, जयपुर में सुनियोजित दंगे हुए हैं। वोटबैंक पॉलिटिक्स के कारण गहलोत सरकार ने दंगाइयों पर कोई ठोक कार्रवाई नहीं की।

कांग्रेस सरकार में किसान बेहालः शाह

भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में किसानों का हाल भी बेहाल है. 10 दिनों के अंदर कर्जमाफी का वादा कर सत्ता में आई गहलोत सरकार 5 साल में 5 प्रतिशत किसानों का भी कर्ज माफ नहीं किया.आज मोदी जी के नेतृत्व में राजस्थान की जनता एकजुट होकर भाजपा को प्रचंड बहुमत देने के लिए खड़ी है.3 दिसंबर को, यहां सारे रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

 

Related Articles