Elon Musk एलन मस्क ने पोस्ट में पिक्सल फोन को परफेक्ट बताया है

Elon Musk एलन मस्क ने पोस्ट में पिक्सल फोन को परफेक्ट बताया है –  एलन मस्क ने खुद बताया था कि वह अपने लिए नया iPhone 15 मॉडल खरीद रहे हैं. क्योंकि एलन मस्क को इसका कैमरा बहुत पसंद है. एलन मस्क ने ट्विटर पर इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि iPhone फोटो और वीडियो की खूबसूरती अविश्वसनीय है. एप्पल के सीईओ टिम कुक ने फोटोग्राफर स्टीफन विल्केस और रूबेन वू के साथ एक्स पर तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने नए आईफोन 15 प्रो मैक्स से रोड आइलैंड और यूटा के रेगिस्तान में गर्मियों की तस्वीरें क्लिक की थीं।

Elon Musk एलन मस्क ने पोस्ट में पिक्सल फोन को परफेक्ट बताया है – उन्होंने दावा किया कि आईफोन बेहतर शानदार फोन है। इसका फीचर्स बहुत ही बढ़िया है। बता दें कि टेक्नोलॉजी की दुनिया में एलन मस्क सबसे प्रभावशाली शख्सियतों में से एक हैं। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ के रूप में उनके नए विचारों और अभूतपूर्व प्रोजेक्ट्स ने विभिन्न उद्योगों में क्रांति ला दी है।

भारत में iPhone 15 Pro Max की कीमत 1,34,900 रुपये से शुरू होती है और 1,99,900 रुपये तक जाती है. iPhone 15 Pro Max में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है. इसमें आपको A17 प्रो चिप, डायनामिक आइलैंड फीचर और ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. मेन कैमरा 48MP का है जबकि दूसरा 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और तीसरा 12MP का 5x ज़ूमिंग के साथ टेलीफोटो लेंस है. इस बार प्रो मॉडल्स स्टेनलेस स्टील के बजाय टाइटेनियम फ्रेम से डिजाइन किए गए हैं जो पहले से हल्के और मजबूत हैं.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले techbugs पर  Folllow us on  Twitter and Join Google news for More

Related Articles